करण जौहर का छलका दर्द, आँखों में आँसू लेकर बोले चलता था मैं पहले मटक-मटक कर ये थी वजह


करण जौहर को आज के समय में पूरे भारत देश में जाना जाता है और सभी उन्हें काफ़ी इज़्ज़त देते है ऐसा इसलिए क्योंकि करण जौहर बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रडूसर है और उनकी कम्पनी बॉलीवुड की सबसे बड़े फ़िल्में प्रडूस करने वाली कम्पनी है जिसका नाम धर्मा हैं. यही कारण है की पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में करण जौहर का एक तरफ़ा नाम चलता है और सभी उनकी काफ़ी इज़्ज़त करते हैं. करण जौहर ने बहुत सारे लोगों को सीधा ज़मीन से उठाकर आसमान तक पहुँचाया है और यही एक बहुत बड़ी वजह है की उन्हें देश का बच्चा-बच्चा जानता है. वर्तमान समय में करण जौहर मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियाँ में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में करण जौहर का एक दर्द भरा बयान सामने आया है जिसके माध्यम से करण जौहर ने अपना दर्द ज़ाहिर किया है और अपने जीवन के उस सच के बारे में बताया है जिससे सभी बेख़बर थे. करण जौहर ने बताया कि वह पहले मटक-मटक कर चलते थे और लोग काफ़ी ग़लत-ग़लत बोलते थे. आगे आपको आर्टिकल में करण जौहर के इस दर्द भरे बयान के बारे में बताते है जिससे सभी बेख़बर हैं.

करण ने बताया दुनिया को अपना सच, बोले चलता था मैं पहले मटक-मटक कर तो दुनिया सुनाती थी बातें

करण जौहर को आज के समय में पूरी दुनिया जानती है और वह किसी की भी पहचान की मोहताज नही है और यही कारण है कि आज के समय में पूरे भारत देश में करण जौहर को काफ़ी इज़्ज़त दी जाती हैं. करण जौहर आज के समय में जिस मुक़ाम पर है उसे हासिल करने के लिए उन्होंने काफ़ी मेहनत करी लेकिन इस समय करण जौहर अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर दिए गए एक बयान की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में करण जौहर का एक दर्द भरा बयान सामने आया है जिसमें करण जौहर ने कहा कि उन्होंने जीवन में काफ़ी दर्द सहन करे है और लोगों की काफ़ी बातें सनी है. करण जौहर ने कहा की बचपन में छ मटक-मटक कर चलते थे तो लोग उन्हें ताने सुनाते थे और तरह-तरह की बाते बोलते थे. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि किस प्रकार करण जौहर को अपने मटक-मटक कर चलने की वजह से लोगों की बाते सुननी पड़ती थी.

करण जौहर को सुनाई थी लोगों ने काफ़ी ग़लत बातें, किया है बचपन में काफ़ी दर्द सहन

करण जौहर को लेकर हालहि में एक बात सामने आई है जो कि यह है कि करण जौहर बचपन में मटक-मटकर चलते थे. यह बात खुद करण जौहर ने ही बताई है और इसी से जुड़ा एक क़िस्सा भी लोगों को करण जौहर ने बताया है और कहा कि एक बार मैं बचपन में मटक-मटक कर चल रहा था जिसके चलते एक आदमी ने मुझे (करण जौहर) ग़लत बोल दिया था जिसके चलते करण जौहर ने उन्हें ग़ुस्सा करके भगा दिया था. करण जौहर ने यह भी कहा कि उनके मटक-मटक कर चलने की वजह से लोगों ने उन्हें काफ़ी ताने सुनाए है और काफ़ी ग़लत शब्द बोले हैं.



Leave a Comment