करीना कपूर नही करना चाहती थी कभी भी सैफ़ से शादी, सवार था सिर पर शाहिद कपूर से शादी करने का जुनून ये थी वजह


करीना कपूर को आज को आज के समय में पूरे भारत देश में जाना जाता है और सभी उनकी काफ़ी इज़्ज़त और सम्मान करते है. करीना कपूर अपनी निजी ज़िंदगी की वजह से हमेशा से ही सुर्ख़ियों में रहती है ऐसा इसलिए क्योंकि करीना आकी ज़िंदगी में काफ़ी सारी ऐसी दिलचस्प चीजें हुई है जिससे बहुत कम लोग वाक़िफ़ है और इसी वजह से ज़्यादातर मीडिया में करीना कपूर सुर्ख़ियों में बनी हुई रहती हैं. करीना कपूर ने अपने जीवन साथी के रूप में बॉलीवुड के नामी अभिनेता सैफ़ अली खान को चुना है लेकिन आपको बता दे की करीना कपूर कभी भी सैफ़ अली खान से शादी करना नही चाहती थी ऐसा इसलिए क्योंकि करीना कपूर के सिर पर तो बॉलीवुड के नामी अभिनेता शाहिद कपूर से शादी करने का जुनून सवार था और वह हर क़ीमत पर शादी करना चाहती थी और उन्हें अपना बनाना चाहती थी. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि किस प्रकार शाहिद कपूर के करीना कपूर बेताब रहती थी और क्यों करीना के सिर पर शाहिद कपूर का इतना ज़्यादा जुनून सवार था.

करीना को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सैफ़ नही बल्कि शाहिद से शादी करने का था सिर पर जुनून सवार

करीना कपूर को आज के समय में पूरे भारत देश में जाना जाता है जिसकी वजह है कि करीना कपूर ने अपने अभी तक के जीवन में काफ़ी हिट फ़िल्मों को अंजाम दिया है और इसी वजह से आज के समय में इन्हें पूरी दुनिया में जाना जाता हैं. करीना कपूर ने अपने पति के रूप में दो बच्चों के पिता सैफ़ अली खान को चुना है लेकिन आपको बता दे कि करीना कपूर के सिर पर तो सैफ़ अली खान से नही बल्कि शाहिद कपूर से शादी करने का जुनून सवार था और वह क़ीमत पर शाहिद कपूर से शादी करना चाहती थी और उन्हें अपना बनाना चाहती थी. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शाहिद कपूर को अपना बनाने के लिए करीना कपूर कुछ भी करने के किए तैयार थी जिसकी सबसे बड़ी वजह थी कि शाहिद कपूर से करीना कपूर बेहद प्यार करती थी और पूरी तरह शाहिद कपूर को वह अपना माँ बैठी थी लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि करीना कपूर ने शाहिद कपूर को छोड़कर दो बच्चों के पिता सैफ़ अली खान से शादी कर ली. आगे आपको आर्टिकल में बताते है की शाहिद कपूर से शादी करने के जुनून को छोड़कर करीना कपूर ने क्यों सैफ़ से शादी कर ली.

करीना ने कर ली शाहिद को छोड़ सैफ़ से शादी, बनना पड़ा सैफ़ की दूसरी पत्नी ये थी वजह

करीना कपूर को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो की यह है की करीना कपूर के सिर पर शाहिद कपूर से शादी करने का जुनून सवार था लेकिन आपको बता दे की फिर करीना ने शाहिद कपूर के बारे में सोचना भी छोड़ दिया और सैफ़ अली खान से शादी करके उनकी दूसरी पत्नी बन गई. हुआ कुछ ऐसा था कि करीना कपूर की शाहिद कपूर के साथ किसी बात पर अनबन हो गई थी जिसकी वजह से उन्होंने शाहिद कपूर से दरिया बनाने का फ़ैसला ले लिया था और इसी वजह से दोनो ने अलग होने का फ़ैसला ले लिया जिसके बाद फ़िल्म टशन के दौरान करीना कपूर को सैफ़ अली खान से प्यार हो गया और उन्होंने सैफ़ अली खान से शादी भी कर ली. यही कारण है कि आज भी करीना कपूर के शाहिद कपूर से शादी करने के जुनून के चर्चे पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में रहते है.



Leave a Comment