प्रियंका चोपड़ा ने बताया पूरी दुनिया को बॉलीवुड का असली सच, आँखों में आँसू लेकर बोली शरीर के अलग हिस्से को देखकर देते है फ़िल्में


प्रियंका चोपड़ा को आज के समय में पूरे भारत देश में जाना जाता है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त है. प्रियंका चोपड़ा आज के समय में जो कुछ भी है उसे हासिल करने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने काफ़ी सारी हिट फ़िल्में करी है और उसी कि वजहसे आज के समय में पूरी दुनिया में इन्हें जाना जाता है. प्रियंका चोपड़ा आज के समय में जो कुछ भी है उसे हासिल करने में उन्होंने काफ़ी मेहनत करी है. प्रियंका चोपड़ा वर्तमान समय में बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक बात सामने आई है जो कि यह है के प्रियंका चोपड़ा ने पूरी दुनिया को अपने बयान के माध्यम से बॉलीवुड का असली सच बता दिया है जिसके चलते आज भी इनकी बातें हो रही है और इतना ही नही बल्कि प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुडके हो बड़े लोग उनका असली सच दुनिया को बताया है और कहा है कि वह शरीर के हिस्सों को देखकर फ़िल्म देते थे. आगे आपको आर्टिकल में प्रियंका चोपड़ा के इस दर्द भरे बयान के बारे में बताते है जिसके माध्यम से उन्होंने पूरी दुनिया को बॉलीवुड का सच बता दिया था.

प्रियंका चोपड़ा ने बता दिया दुनिया को बॉलीवुड का असली सच, उठा दिया सारे रिश्तों से पर्दा

प्रियंका चोपड़ा को आज के समय में पूरे भारत देश में जाना जाता है और बॉलीवुड में उनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त है. प्रियंका चोपड़ा आज के समय में जो कुछ भी है उसे हासिल करने के लिए उन्होंने काफ़ी मेहनत करी है. यही कारण है कि आज के समय में पूरी दुनिया इन्हें जानती है. हालहि में प्रियंका चोपड़ा ने अपने बयान की मदद से पूरी  दुनिया को बॉलीवुड का सच बता दिया और अपना दर्द भी ज़ाहिर किया है किस प्रकार और किन शर्तों पर उन्हें बॉलीवुड में फ़िल्में मिलती थी. यही कारण है कि आज के समय में दुनिया भर में इन्हें जाना जाता है प्रियंका चोपड़ा ने अपने इस बयान के माध्यम से बॉलीवुड का असली सच सभी को बताया है. प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि बॉलीवुड में फ़िल्म देने से पहले वो लड़की के सामने कुछ शर्तें रखते है और उनके शरीर को देखकर फ़िल्में देते है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो बॉलीवुड में बड़े लोग लड़की एक लड़की को उसके शरीर और उनके शरीर के हिस्सों को देखकर ही फ़िल्में देते है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि प्रियंका चोपड़ा ने किस प्रकार इसका सामना किया था.

प्रियंका चोपड़ा ने बयान किया अपना दर्द, बोली शरीर के हिस्सा को बढ़ाने की कर ली थी माँग

प्रियंका चोपड़ा को आज के समय में पूरे देश भर में जाना जाता है लेकिन इस समय वह अपने एक दर्द भरे बयान की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है जिसमें उनका कहना है कि बॉलीवुड में फ़िल्म देने से पहले बड़े लोग इनके शरीर और उसके हिस्सों को देखते है. इसके बाद प्रियंका चोपड़ा में यह भी बताया की उन्हें भी इन सभी चिजो सामना करना पड़ा था क्योंकि उनसे भी फ़िल्में देने से पहले बहुत बार इसी वजह से निकाल दिया गया था और उनसे कहा था को वह अपने शरीर के ऊपर के हिस्से को बढ़ाए. प्रियंका चोपड़ा के इस बयान से यह बात साफ़ ज़ाहिर होती है प्रियंका चोपड़ा में अपने जीवन में काफ़ी कुछ सहन किया जय और साथ ही इस बयान से प्रियंका ने दुनिया को बॉलीवुड का सच भी बता दिया जिससे बहुत कम लोग वाक़िफ़ थे.



Leave a Comment