सैफ़ अली खान को सता रहा था जिस चीज़ का डर कर दिया अब करीना में वही काम, तड़पेंगे अब सैफ़ अपने बेटे के की शक्ल भी देखने लिए ये है वजह


सैफ़ अली खान को आज के समय में पूरी दुनिया में जाना जाता है जिसकी वजह उनका अभी तक का शानदार फ़िल्मी सफ़र जिसमें उन्होंने बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफ़ी सारी हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय में उन्हें पूरी दुनिया में जाना जाता है. सैफ़ अली खान ने बॉलीवुड को एक नही बल्कि सैकड़ों एक के बाद हिट फ़िल्में दी है. वर्तमान समय में सैफ़ अली खान हर जगह काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है जिसकी वजह ओर कोई नही बल्कि सैफ़ अली खान की पत्नी करीना कपूर है जिन्हें आज के समय में पूरी दुनिया में जाना जाता है. सैफ़ अली खान को लेकर अभीअभी एक बात सामने आई है जो कि यह है कि सैफ़ अली खान को जिस चीन का डर सता रहा था उनकी पत्नी करीना कपूर ने वो ही काम कर दिया जिसकी वजह से सैफ़ अली खान अब अपने बच्चे की भी शक्ल देखने के किए तरसेंगे जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बातें हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सैफ़ अली खान को किस चीज़ का डर सता रहा था.

सैफ़ अली खान का कुछ ही दिनो पहले छलका था दर्द, सता रहा था इस चीज़ का डर

सैफ़ अली खान को आज के समय में पूरे भारत देश में जाना जाता है और सभी उनका काफ़ी सम्मान करते है. सैफ़ अली खान के परिवारके बारे में बताए तो उन्होंने कुल दो शादियाँ की है और अपनी पहली पत्नी करीना कपूर को छोड़ने के बाद वह इस समय अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर के साथ अपना जीवन व्यतीत कर रहे है. करीना कपूर और सैफ़ अली खान के दो बेटे है जिनका नाम तैमूर और जहांगीर अली खान है. हालहि में सैफ़ अली खान ने मीडिया में एक बयान दिया था की उनकी पत्नी करीना कपूर उन्हें उनके बच्चे से कभी भी दूर कर सकती है जिसके बाद सैफ़ अली अपने बेटे की रोज़ शक्ल भी देखने के लिए तरस जाएगे. सैफ़ अली खान ने अपना यह डर अपने एक इंटर्व्यू के दौरान ज़ाहिर किया था और हालहि में सैफ़ की पत्नी करीना ने उनके डर को सही साबित कर दिया जिसकी वजह से अब सैफ़ अपने बच्चे की शक्ल भी देखने के लिए तरस गए है.

करीना कपूर ने कर दिया सैफ़ के ड़र को सच साबित, कर दिया अपने बेटे तैमूर को सैफ़ से दूर ये है वजह

करीना कपूर इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में उनके पति सैफ़ अली को अपने बेटे तैमूर से दूर होने का डर सता रहा था उसे करीना कपूर ने सच साबित कर दिया. सैफ़ अली खान ने कहा था की उनकी पत्नी करीना कपूर अपने बच्चों के अच्छे भविष्य को लेकर कभी भी कोई भी क़दम उठा सकती है और उन्हें मुझे से ( सैफ़ अली खान ) कर सकती है. आपको बता दे कि ऐसा ही कुछ हालहि में करीना कपूर में किया है और अपने बेट तैमूर को लंदन में एक बोर्डिंग स्कूल में भर्ती करवा दिया और अब उसकी पढ़ाई वही चलेगी जिसके चलते अब सैफ़ अली खान रोज़ चाहकर भी अपने बेटे की शक्ल भी देखने के लिए तरस जाएगे.



Leave a Comment