रोहित शर्मा अभी भी कर रहे है उसी खिलाड़ी की तारीफ़ जिसे बोल रहे है लोग भारत को एशिया कप हराने वाला, ये है वजह


रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम एशिया कप के फाइनल में जगह बनाने में नाकामयाब रही जिसके बाद अब हर तरफ रोहित शर्मा के कप्तानी के बारे में चर्चा हो रही है। रोहित शर्मा के बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ियों को मौका दिया जिनके पास अनुभव की बेहद कमी थी और पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में वही कमी बहुत ज्यादा खली। लेकिन पाकिस्तान और श्रीलंका से मिली हार के बाद भी रोहित शर्मा को अभी भी अपने इस खिलाड़ी पर बहुत ही गर्व है और अभी भी उस खिलाड़ी को अपने सबसे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी मानते हैं जिसकी वजह से भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला हार गई. आइए आपको बताते हैं कौन है वह भारतीय खिलाड़ी जिसके खराब प्रदर्शन के बाद भी रोहित शर्मा उसकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं और कह रहे हैं कि वह सर्वश्रेष्ठ है.

रोहित शर्मा को अभी भी लगता है यह गेंदबाज सबसे बढ़िया, खुलकर कर दी हारने के बाद भी तारीफ

रोहित शर्मा ने जब से भारतीय टीम की कप्तानी संभाली थी तब द्विपक्षीय श्रृंखलाओं में वह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन एशिया कप के मुकाबले में वह अपने मुख्य गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्शल पटेल के बिना उतरे थे। ऐसे में उन्होंने भारतीय टीम में कई ऐसे युवा गेंदबाज शामिल किए थे जिन का पिछला रिकॉर्ड बहुत ही शानदार रहा था लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में एक युवा तेज गेंदबाज ने बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया था जिसकी वजह से भारतीय टीम हार गई थी लेकिन पत्रकारों से हुई बातचीत में अभी भी रोहित शर्मा अपने इस गेंदबाज को सबसे बढ़िया बता रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे लगातार खराब प्रदर्शन करने के बाद भी रोहित शर्मा अपने इस गेंदबाज को सर्वश्रेष्ठ बता रहे हैं.

रोहित शर्मा का यह गेंदबाज अभी भी लगता है उन्हें सबसे बढ़िया, तारीफ में कह दी इतनी बड़ी बात

रोहित शर्मा लगातार श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद परेशान नजर आ रहे थे। पत्रकारों से बातचीत के दौरान भी वह सही ढंग से सवालों के जवाब नहीं दे पा रहे थे लेकिन इसी दौरान बातों ही बातों में उन्होंने युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की खूब तारीफ कर दी। आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ हुए मुकाबले में अर्शदीप सिंह ने आखिरी ओवरों में तो अच्छी गेंदबाजी की लेकिन उन्होंने आसिफ अली का एक बहुत ही आसान सा कैच छोड़ दिया था जिसकी वजह से उनकी खूब आलोचना हुई थी लेकिन रोहित शर्मा मानते हैं कि इस समय युवा गेंदबाजों में अर्शदीप सिंह सबसे सर्वश्रेष्ठ है। रोहित शर्मा ने कहा है कि उनके अंदर विकेट लेने की एक भूख है जो उन्हें एक सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज बनाती है और आगे चलकर अर्शदीप को और भी मौके मिलेंगे। रोहित शर्मा के इस बयान के बाद कुछ लोग उनसे सहमत नजर नहीं आ रहे हैं क्योंकि अर्शदीप का एशिया कप में प्रदर्शन उतना भी शानदार नहीं रहा है।



Leave a Comment