रोहित शर्मा फँस चुके है भारी कशमश में, करना पड़ सकता है ना चाहते हुए हार्दिक पण्ड्या को अपनी टीम से बाहर ये है वजह


रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने अभी तक एशिया कप के मुकाबले में बढ़िया प्रदर्शन किया है। अभी तक भारतीय टीम एशिया कप के दोनों ही मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करके जीत दर्ज करने में सफल रही है लेकिन रोहित शर्मा की कप्तानी में जब एक बार फिर से भारत-पाकिस्तान से टकराएगी तब उन्हें टीम संयोजन पर ध्यान देना होगा। रोहित शर्मा को टीम में हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत दोनों को एक साथ टीम में लाना ही होगा क्योंकि पाकिस्तान की टीम अगर हांगकांग को हराने में कामयाब हो जाती है तो पाकिस्तान और भारत का मुकाबला एक बार फिर से देखने को मिलेगा लेकिन आइए आपको बताते हैं अगर रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ अगला मुकाबला खेलने उतरेंगे तो उन्हें क्यों हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत को एक साथ खिलाना होगा और ऐसे में उन्हें अपने इस पसंदीदा खिलाड़ी को बाहर करना होगा.

रोहित को लाना होगा टीम में पांड्या और ऋषभ पंत को एक साथ, इस खिलाड़ी को करना पड़ेगा बाहर

रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ बड़े मुकाबले में ऋषभ पंत को बाहर कर दिया था और उनकी जगह पर दिनेश कार्तिक को खिलाया था। वहीं दूसरे मुकाबले में हांगकांग के खिलाफ रोहित शर्मा ने पहले मुकाबले के हीरो रहे हार्दिक पांड्या को बाहर करके ऋषभ को टीम में जगह दे दी लेकिन यह बात खुद रोहित शर्मा भी जानते हैं कि अगर भारतीय टीम को बढ़िया प्रदर्शन करना है तो उन्हें हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत को एक साथ टीम में खिलाना ही होगा और अगर यह दोनों बड़े खिलाड़ी एक साथ भारतीय टीम की तरफ से खेलेंगे तो भारत की जीत सुनिश्चित है। इन दोनों को अगर रोहित शर्मा अपनी टीम में लाते हैं तब आइए आपको बताते हैं वह अपने किस पसंदीदा खिलाड़ी को टीम से बाहर कर देंगे.

रोहित कर देंगे अपने इस पसंदीदा खिलाड़ी को बाहर, पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक और पंत आएंगे साथ नजर

हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत इस समय भारतीय टीम के लिए 20 ओवर के क्रिकेट में सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। यह दोनों खिलाड़ी 20 ओवर के प्रारूप में बहुत ही बड़े खिलाड़ी माने जाते हैं लेकिन अभी तक एशिया कप के मुकाबले में रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में इन दोनों ही खिलाड़ियों को एक साथ नहीं खिलाया है। लेकिन अगर पाकिस्तान की टीम हांगकांग को हरा देती है तो एक बार फिर से पाकिस्तान और भारत के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है। ऐसे में रोहित शर्मा अगली बार पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में अपने इन दोनों बड़े खिलाड़ियों को एक साथ खिलाने चाहेंगे। अगर हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत एक साथ टीम में नजर आते हैं तब रोहित शर्मा को टीम के सलामी बल्लेबाज जो उनके पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं लोकेश राहुल उन्हें बाहर करना पड़ेगा क्योंकि इस समय भारतीय टीम में एकमात्र वही खिलाड़ी है जिनकी जगह टीम में नहीं बनती है और इस वजह से रोहित शर्मा अपने पसंदीदा खिलाड़ी को बाहर कर देंगे.



Leave a Comment