रोहित शर्मा और राहुल द्रविड कर रहे हैं इन दो खिलाड़ियों के साथ नाइंसाफी, पाकिस्तान से मिली हार के बाद हुई इन दो खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने की मांग


रोहित शर्मा की अगुवाई में जैसे ही भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ 5 विकेट से हार मिली है उसके बाद लोग एक-एक करके कप्तान रोहित शर्मा की कमियां उन्हें गिना रहे हैं। खुद रोहित शर्मा भी इस बात को मानते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ हुए मुकाबले में उनसे चूक हुई थी और अब लोगों ने रोहित शर्मा और भारतीय कोच राहुल द्रविड़ के ऊपर उंगलियां उठानी शुरू कर दी है क्योंकि पिछले काफी समय से वह दो ऐसे खिलाड़ी को मौका नहीं दे रहे हैं जो टीम में जगह बनाने का हकदार है लेकिन यह दोनों मिलकर बार-बार उस खिलाड़ी के साथ ऐसी नाइंसाफी कर दे रहे हैं कि उस खिलाड़ी का दिल टूटता जा रहा है। आइए आपको बताते हैं कौन है वह दो खिलाड़ी जिसको पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा शामिल कर देते तो वह अकेले ही मैच का रुख बदल देता।

रोहित शर्मा कर रहे हैं अपनी कप्तानी में इस खिलाड़ी के साथ नाइंसाफी, नहीं मिल पा रहा है लगातार मौका

रोहित शर्मा अपनी कप्तानी में बहुत कम मौकों पर बदलाव करते हैं लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ हुए मुकाबले में रोहित शर्मा को कुछ ऐसे बदलाव करने चाहिए थे जो बेहद जरूरी है। रोहित शर्मा भी इस मुकाबले के बाद यह बात मानते नजर आए कि उनसे टीम के चयन में थोड़ी सी चूक हो गई क्योंकि इस समय भारतीय टीम के अंदर एक ऐसा खिलाड़ी मौजूद है जो अकेले ही 20 ओवरों के मुकाबले का रुख बदल सकता है लेकिन राहुल द्रविड़ और खुद रोहित शर्मा भी उस खिलाड़ी को लगातार मौका नहीं दे पा रहे हैं। वह खिलाड़ी दरअसल कोई और नहीं बल्कि रविचंद्रन अश्विन है जो 20 ओवरों के मुकाबले में बहुत ही अहम साबित होते हैं क्योंकि वह शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों कर लेते हैं। आइए आपको बताते हैं रविचंद्रन अश्विन के अलावा वह कौन खिलाड़ी है जिसके साथ राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा नाइंसाफी कर रहे हैं।

रोहित शर्मा नहीं दे रहे हैं इस खिलाड़ी को लगातार मौका, पाकिस्तान के खिलाफ खली सबसे ज्यादा कमी

रोहित शर्मा जब से कप्तान बने थे उसके बाद से उन्हें कभी भी पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में हार नहीं मिली थी लेकिन एशिया कप में जब भारतीय टीम दूसरी बार पाकिस्तान से मुकाबला करने उतरी उसे 5 विकेट से शिकस्त मिली गई। इस मुकाबले में मिली हार के बाद रोहित शर्मा के ऊपर उंगलियां उठने लगी है और क्योंकि रोहित शर्मा के टीम में एक असाधारण खिलाड़ी है जिसे बाहर रखा है। दरअसल रविंद्र जडेजा के टीम से बाहर होने के बाद टीम में अक्षर पटेल जैसा शानदार हरफनमौला खिलाड़ी मौजूद था जो गेंद और बल्ले दोनों से योगदान दे सकता था और पाकिस्तान के खिलाफ अहम भी साबित हो सकता था लेकिन कप्तान रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ने इस खिलाड़ी को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया जिसकी कमी पाकिस्तान के खिलाफ भारत को खली.



Leave a Comment