रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में झोंक देंगे अपनी पूरी ताकत, टीम में बुला सकते है अपने दो सबसे बड़े अनुभवी खिलाड़ी को ये है वजह


रोहित शर्मा की कप्तानी में पाकिस्तान से मिली हार के बाद अब भारतीय टीम के ऊपर एशिया कप से बाहर होने के आसार नजर आ रहे है। इसी वजह से अब जब भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ होने वाला मुकाबला भारतीय टीम के लिए ऐसा मुकाबला होगा जिसमें अगर वह हार जाती है तो एशिया कप से बाहर हो जाएगी। सभी लोगों की उम्मीदें अब रोहित शर्मा के ऊपर टिक गई है कि कैसे वह टीम संयोजन को अच्छे से करके भारतीय टीम को मैदान पर उतरते हैं क्योंकि भारतीय टीम का मनोबल भी थोड़ा सा कम हो गया होगा और ऐसे में अब रोहित शर्मा अपनी टीम में श्रीलंका के खिलाफ 2 बड़े खिलाड़ियों को शामिल कर सकते हैं जिनका अनुभव खेल में बहुत ज्यादा है। आइए आपको बताते हैं किन दो सबसे अनुभवी खिलाड़ियों को रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ अपनी टीम में वापस ला सकते हैं.

रोहित वापस ले आएंगे अपने इन दो सबसे बड़े खिलाड़ियों को, श्रीलंका के खिलाफ भारत का बड़ा मुकाबला

रोहित शर्मा के लिए पिछले कुछ समय में टीम के युवा खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ अहम मुकाबले में कुछ खिलाड़ियों से ऐसी गलतियां हो गई जिसके कारण अब लोग उन्हें टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं। अर्शदीप सिंह के आसान कैच छोड़े जाने के बाद उन्हें लगातार लोग आलोचनाओं पर ले रहे हैं और उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं और माना जा रहा है कि रोहित शर्मा अब श्रीलंका के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले में टीम इंडिया में ऐसे 2 खिलाड़ी शामिल कर सकते है जिनका अनुभव 20 ओवर के गेम में कमाल का है। आइए बताते हैं रोहित शर्मा अपनी कप्तानी में किन दो सबसे बड़े अनुभवी खिलाड़ियों को श्रीलंका के खिलाफ मौका दे सकते है जो भारतीय टीम की पुरानी लय को वापस लाने में अब मदद कर सकते हैं.

रोहित शर्मा अब वापस लाएंगे अपने इस पसंदीदा खिलाड़ी को टीम में, लंबे समय से नहीं मिल पा रहा है मौका

रोहित शर्मा को बहुत कम मौके पर देखा गया है कि वह टीम में बदलाव करते हैं लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद अब रोहित शर्मा अपने सबसे अनुभवी खिलाड़ियों की तरह से देख रहे हैं। इस समय एशिया कप के मुकाबले में दो ऐसे अनुभवी खिलाड़ी भारतीय टीम के पास है जिनका अनुभव दुबई के मैदानों पर कमाल का है। सबसे पहले तो श्रीलंका के खिलाफ रोहित शर्मा दिनेश कार्तिक को मौका दे सकते हैं जिन्हें वह लगातार मौका नहीं दे रहे हैं। दिनेश कार्तिक के अलावा रोहित शर्मा भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की तरफ देख सकते हैं जो बेहतरीन गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी भी कर लेते हैं और 20 ओवरों के खेल में इन दोनों ही खिलाड़ियों का अनुभव कमाल का है क्योंकि यह दोनों बहुत ही दिग्गज खिलाड़ी है। इसलिए माना जा रहा है कि श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में रोहित शर्मा अपने इन दो सबसे अनुभवी खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं।



Leave a Comment